Saturday, May 18, 2024

केकेआर और आरआर की टक्कर, जानें मैच प्रीव्यू और अहम आंकड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। केकेआर मंगलवार को आईपीएल 2024 सीजन के अपने तीसरे घरेलू मैच में टेबल-टॉपर्स राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

राजस्थान रॉयल्स वर्तमान में 10 अंकों औप +0.767 के नेट रन रेट के साथ आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में शीर्ष पर है। रॉयल्स ने अपने 6 मैचों में पांच जीते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में पांच मैच खेले हैं, जिनमें से चार में जीत और एक में हार मिली है। केकेआर आठ अंकों के साथ आईपीएल तालिका में दूसरे स्थान पर है।

दोनों टीमें आईपीएल में 28 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं। 14 मैचों में कोलकाता को और 13 में राजस्थान को जीत मिली। जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिलती है। हालांकि, यहां स्पिनर भी पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। कुल मिलाकर क्रिकेट फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, क्योंकि दोनों टीमों में दिग्गज बल्लेबाजों के साथ-साथ स्पिन बॉलिंग के दिग्गग भी शामिल हैं।

संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर -कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, केशव महाराज, कुलदीप सेन और आवेश खान।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय