Wednesday, May 8, 2024

जानसठ में हत्या के आरोप में मजदूर को भेजा जेल, परिजनों का आरोप- बड़े लोगों को बचा रही है पुलिस !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। ग्राम गढ़ी से 3 दिन से लापता चल रहे युवक की हत्या कर दी गई थी, उसका शव गांव में ही जंगल में गन्ने के एक खेत के किनारे पर पड़ा मिला। शव के चेहरे को तेजाब से जलाया गया था, ताकि मृतक युवक की पहचान न हो सके। मृतक युवक की पहचान कोतवाली जानसठ के गांव गढ़ी निवासी जावेद (3०) पुत्र मेहंदी हसन के रूप में हुई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके बाद परिजनों ने गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द खाक कर दिया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह गांव के पास ही ईंट के भट्टे पर मजदूरी करता था। रविवार से घर से गायब हो गया था। उन्होंने उसे काफी तलाश भी किया था, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला सका था। मृतक की पत्नी रेशमा की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिए थे, जिसमें पुलिस ने हत्या में नामजद दो आरोपियों को छोड़ दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि दोनों आरोपी ईट भट्टा मालिक बताए जा रहे हैं, जिनमें एक अकेले मजदूर को हत्या में नामजद आरोपी बनाया है, जिसमें मजदूर के परिजनों ने थाने में हंगामा किया और पुलिस पर तरह-तरह के सांठगांठ कर आरोपी को छोडऩे के आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही हैं।

हत्या में नामजद आरोपी को भेजा जेल-जानसठ पुलिस ने जावेद हत्याकांड में आबिद पुत्र यामीन निवासी ग्राम किथौड़ा हाल निवासी मोहल्ला बुध बाजार हुसैनपुरा कस्बा जानसठ थाना जानसठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय