Saturday, July 27, 2024

बिहार में लालू यादव ने परिवार के साथ डाला वोट, राबड़ी देवी बोलीं- 400 पार इंडिया अलायंस

पटना। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत बिहार की आठ सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बेटी रोहिणी आचार्य के साथ सुबह-सुबह मतदान किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लालू यादव अपने परिवार के साथ पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। हालांकि राजद अध्यक्ष ने पत्रकारों से कोई बात नहीं की। सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने वोट डालने के बाद उंगली दिखाते हुए कहा, “मेरा वोट मणिपुर की बहन – बेटियों के सार्वजनिक चीरहरण पर मौन धारण करने वाले के ख़िलाफ़ है।”

 

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि इंडिया अलायंस 400 पार पहुंच रहा है। और गठबंधन की प्रचंड जीत हो रही है। लालू की बेटी रोहिणी आचार्य में पहली बार पाटलिपुत्र में वोट डालाा। और मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनका वोट मणिपुर की महिलाओं के सम्माने के लिए हैं।

 

उल्लेखनीय है कि बिहार में सातवें चरण में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी है। मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय