Sunday, May 5, 2024

नोएडा में कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप व कीमती सामान चोरी,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 में 2 व्यक्तियों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी स्कॉर्पियो कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की जीटा- वन सेक्टर के पूर्वांचल हाईवे सोसायटी में रहने वाले उमेश कुशवाहा पुत्र चंद्रमा सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 8 जून को सेक्टर-107 स्थित लोटस सोसायटी के पास अपनी कार खड़ी करके निर्माणाधीन अपने मकान को देखने के लिए गए थे। जब वह लौट कर आया तो उसने देखा कि उसकी स्कॉर्पियो कार का शीशा तोड़कर अज्ञात चोरों ने उसमें रखे एचपी कंपनी का लैपटॉप तथा अन्य सामान चोरी कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा विजय कुमार सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर-99 के पास से उसकी कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप, पर्स आदि चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित सेक्टर-99 स्थित अपने दोस्त से मिलने के लिए आए हुए थे। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि नोएडा में आजकल कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाला गैंग काफी सक्रिय है। विगत 15 दिनों के अंदर नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनभर से ज्यादा वाहनों के शीशा तोड़कर चोरी की वारदातें हुई है। ज्यादातर घटनाएं थाना सेक्टर-113 और थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय