Thursday, April 25, 2024

मेरठ में अजय गोयल को गोली लगने के मामले में वकीलों की हड़ताल, 10 नामजद सहित 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में सरेबाजार दो पक्षों के बीच संघर्ष और फायरिंग में वकील घायल हो गया। प्रकरण में तहरीर के आधार पर पुलिस ने 10 नामजद समेत 20 लोगों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में आंबेडकर रोड पर सोमवार शाम सरेबाजार दो पक्षों के बीच संघर्ष और फायरिंग हो गई। इस दौरान पत्नी और बच्चों के साथ बाजार में खरीदारी करने निकले अधिवक्ता की पीठ में गोली लग गई। गोलीबारी से इलाके में भगदड़ मच गई। लोगों ने दुकानों और गलियों में छिपकर जान बचाई।

अधिवक्ता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए हमलावरों को तलाश कर रही है। प्रकरण में 10 नामजद सहित कल 20 लोगों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला, धमकी देना व उपद्रव  जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस में आदित्य उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है। वही सभी आरोपी फरार हैं। मामले में वकील हड़ताल पर चले गए। अधिवक्ताओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कचहरी में हंगामा भी किया।

कंकरखेड़ा में सोमवार को अजय गोयल को गोली मार दी गई। इस मामले को लेकर मेरठ बार एसोसिएशन के महामंत्री अमित दीक्षित की अध्यक्षता में वकील इकट्ठा हुए और उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी करनी शुरू कर दी। जानकारी लगने पर सिविल लाइन थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय