Tuesday, July 2, 2024

Nike में भी हुई छटनी, प्रभावित कर्मचारियों ने लिंक्डइन पर शेयर किया दर्द

नई दिल्ली। सिर्फ टेक उद्योग ही नहीं बल्कि छंटनी ने अन्य कार्यक्षेत्रों को भी प्रभावित किया है और अब, अग्रणी फुटवियर और परिधान ब्रांड नाइकी ने कई कर्मचारियों को निकाल दिया है, जिन्होंने अपना दर्द साझा करने के लिए नेटवर्किं ग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन का सहारा लिया। ज्यादातर नौकरी में कटौती ने नाइकी के नियोक्ताओं को प्रभावित किया जिन्होंने कहा कि उन्हें हटा दिया गया है। हालांकि, नाइकी ने इन नौकरियों में कटौती के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की।

नाइकी द्वारा कंपनी में शीर्ष प्रौद्योगिकी कार्यकारी रत्नाकर लवू के इस्तीफे की घोषणा के बाद कर्मचारियों ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया। नाइकी के सीनियर टैलेंट एक्विजिशन पार्टनर जॉर्डन इनग्राम ने कहा कि उनके लिए कुछ कहना मुश्किल था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनग्राम ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया- हाल ही में कई अन्य अद्भुत लोगों की तरह, मुझे कल नाइकी से निकाल दिया गया। यदि आपने मेरा अनुसरण किया है या मेरे साथ काम किया है, तो आप जानते हैं कि मैं अपने करियर से कितना प्यार करता हूं और मुझे क्या करना है। सीनियरटेक रिक्रूटर, मैं लोगों के जीवन को बदलने के अवसर को गंभीरता से लेता हूं और अपनी नौकरी और जिस कंपनी के लिए आप काम करते हैं, उससे प्यार करने में सक्षम होने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

पिछले महीने के अंत में रिपोर्टें भी सामने आई थीं कि नाइकी और एडिडास जैसे प्रमुख ब्रांडों के लिए वियतनाम के सबसे बड़े जूता निर्माताओं में से एक ने खराब ऑर्डर के कारण कम से कम 6,000 नौकरियों में कटौती करने की योजना बनाई है।

एक अन्य टैलेंट रिक्रूटर टीम के सदस्य फ्रैंक पी ने पोस्ट किया, “टाइप, डिलीट, टाइप, डिलीट। जैसा कि मैं कहने के लिए शब्दों को खोजने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे कल नाइकी से हटा दिया गया। कई प्रतिभाशाली और वास्तव में अद्भुत लोगों की तरह, अब मैं काम करने के लिए तैयार हूं।”

फ्रैंक ने लिखा, इस अप्रत्याशित घटना के बावजूद, मैं नए दरवाजे के खुलने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह बंद हो गया है। मैं एक नई भूमिका की तलाश कर रहा हूं और आपके समर्थन की सराहना करूंगा।

उत्पाद डिजाइनर, नताली रिनकोन ने कहा कि वह कंपनी में छंटनी से प्रभावित थी। प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ काम करते हुए दो साल शानदार रहे हैं, लेकिन मैं इस समय का उपयोग नौकरी की खोज करने से पहले रिफ्रेश करने के लिए करने की योजना बना रही हूं। आगे बढ़ते हुए, मैं उत्पाद डिजाइन के क्षेत्र में नए अवसरों का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं और उन साथी डिजाइनरों और लोगों से जुड़ना पसंद करूंगी जो छंटनी से प्रभावित हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय