Saturday, May 18, 2024

भाजपा नेता व पुत्र पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, वापस लिए जाने की मांग पर अड़े नेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भाजपा नेता व छह वर्षीय पुत्र पर गंभीर धाराओं में थानाभवन पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने के मामले में पीडित ने मुकदमा वापस न किए जाने पर परिवार सहित भूख हडताल किए जाने की चेतावनी दी है। भाजपा नेता ने सीओ थानाभवन पर भी षडयंत्र के तहत विपक्षियों से साज कर फर्जी मुकदमे दर्ज कराने का भी आरोप लगाया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री राव इफ्तेखार ने शनिवार को शामली नगर पालिका में पत्रकार वर्ता कर बताया कि वह गत 17 जुलाई को दूध लेने के लिए अपने छह वर्षीय पुत्र जैद के साथ जा रहा था। आरोप है कि तभी रास्ते में इसरार, राशिद व उसके दो पुत्रों गुडडू, अब्दुल ने मारपीट करते हुए घायल कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि भाजपा का प्रचार प्रसार करने से आहत उक्त लोगों ने जानलेवा हमला किया है। जिसके संबंध में पुलिस को शिकायती की थी, लेकिन पुलिस ने उल्टा भाजपा नेता व उसके छह वर्षीय पुत्र जैद के खिलाफ भी गंभीर धाराओं में झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया कि पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में छोटा बेटा पिता को पिटता देख इधर उधर भाग रहा, लेकिन पुलिस ने बिना किसी जांच के मासूम बच्चे के खिलाफ भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया।

आरोप है कि दूसरे नाबालिग बेटे को मुकदमे में फंसाने का षडयंत्र रचा जा रहा है। भाजपा नेता का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी देने के बाद उसकी ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन कोई कार्यवाही अभी तक नही हुई।

भाजपा नेता ने चेतावनी दी है कि यदि पुलिस ने झूठे मुकदमे में वापस नही किया तो वह परिवार के साथ भूख हडताल करने के लिए विवश होगा। उसके साथ आई पत्नी राव फरजाना ने परिवार को जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराये जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय