Monday, May 6, 2024

छोटूराम इंटर कॉलेज में परीक्षा छोड़कर प्रश्नपत्र ले भागा छात्र, भाई की बारात में होना था शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। चौधरी छोटूराम इंटर कॉलेज से 12वीं का एक छात्र परीक्षा के बीच में ही प्रश्न-पत्र लेकर भाग खडा हुआ। छात्र की इस हरकत से कॉलेज में हड़कंप मच गया, हालांकि कॉलेज प्रबंध तंत्र ने छात्र को दीवार फांदने से पहले ही धर दबोच लिया।

मामले की सूचना मिलते ही डीआईओएस गजेन्द्र कुमार और सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह तुरंत कॉलेज पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी हासिल की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा का आखिरी दिन था। 10वीं की परीक्षा पहले ही समाप्त हो चुकी है, जबकि इंटरमीडिएट का आखिरी पेपर रसायन विज्ञान का होना बाकी था। सर्कुलर रोड स्थित चौधरी छोटूराम इंटर कॉलेज में सभी छात्र-छात्राओं के साथ सम्राट इंटर कॉलेज का एक छात्र भी अपना आखिरी पेपर देने पहुंचा था।

2 बजे शुरू हुई परीक्षा को अभी करीब एक घंटा ही हुआ था कि छात्र प्रश्न-पत्र लेकर कक्ष से भाग खड़ा हुआ। छात्र फैजान की इस हरकत से कॉलेज में हडकंप मच गया। कक्ष निरीक्षक से लेकर चपरासी तक उसके पीछे दौड पडे।

इससे पहले कि आरोपी छात्र दीवार फांदकर रफू- चक्कर हो पाता, उससे पहले ही कॉलेज प्रबंधन ने उसे धर दबोच लिया। मामले की जानकारी तत्काल ही डीआईओएस समेत पुलिस को दी गई।

मौके पर डीआईओएस गजेन्द्र कुमार व सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने छात्र के भविष्य को देखते हुए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उसे परीक्षा दिलवा दी। छात्र ने बताया कि आज उसके भाई की बारात जानी थी, जिसमें शामिल होने के लिए उसने यह हरकत की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय