Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में होटल मालिक ने खाने के पैसे मांग लिए थे, मार दी गोली, तोड़ दिए दांत, 2 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी पुलिस ने चार दिन पहले हाईवे स्थित होटल पर पेट में गोली मारकर जान से मारने का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि खाने के रुपए मांगने से नाराज होकर आरोपियों ने युवक को गोली मारी थी। पुलिस ने हमले में प्रयोग किया गया पिस्टल कारतूस सहित बरामद कर लिया है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि गत एक मार्च को हाईवे स्थित वैष्णो ढाबे पर अज्ञात ट्रैक्टर सवारों ने एक युवक को पेट में गोली मार दी थी, जबकि उसके पिता से मारपीट करते हुए दांत तोड़ दिए थे।

इस मामले में सनावर पुत्र जाकिर निवासी नगला रुद्र थाना क्षेत्र खतौली ने नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि ट्रैक्टर सवार दो लोगों ने उसके बेटे आदिल के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जबकि उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए उसके दांत तोड़ दिए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत ने बताया कि जांच के दौरान प्रकाश में आया कि युवक पर गोली चलाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी सागर उर्फ सूरज निवासी रुड़की जनपद हरिद्वार एवं सावन उर्फ आर्यन निवासी मंगलौर जनपद हरिद्वार हैं।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 32 बोर की पिस्तौल और कारतूस भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय