Saturday, May 18, 2024

राहुल गांधी के फर्जी हस्ताक्षर वाला पत्र वायरल, चुनाव आयोग पहुंची बंगाल कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि राहुल गांधी के फर्जी हस्ताक्षर वाला एक पत्र वायरल किया गया है। कांग्रेस ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। चुनाव आयोग को दिए अपने पत्र में कांग्रेस ने कहा है कि टीएमसी ने राहुल गांधी के हस्ताक्षर की नकल की और पश्चिम बंगाल के मालदा दक्षिण लोकसभा क्षेत्र में मतदान से पहले मतदाताओं को ”भ्रमित” करने के लिए ”फर्जी” पत्र जारी किया।

यह फर्जी पत्र पुलिस द्वारा कांग्रेस के बहरामपुर उम्मीदवार अधीर चौधरी के एक वीडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ किए जाने के कुछ दिनों बाद सामने आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्य कांग्रेस के एक नेता ने शिकायत में कहा, “आपको सूचित किया जाता है कि राहुल गांधी के हस्ताक्षर को टीएमसी के बदमाशों द्वारा नकली बनाया गया है और मालदा दक्षिण संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं के बीच गलत सूचना फैलाने के लिए बंगाली भाषा का उपयोग करके एक फर्जी बयान जारी किया गया है, जो लोकसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता के खिलाफ है।”

मालदा दक्षिण सीट पर मंगलवार को मतदान हो रहा है। शिकायत के अनुसार, “अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के लेटरहेड” पर लिखे गए फर्जी पत्र में राहुल गांधी ने मालदा दक्षिण से पार्टी उम्मीदवार ईशा खान चौधरी को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अपने कार्यकर्ताओं से भाजपा की हार सुनिश्चित करने के लिए टीएमसी को वोट देने के लिए कह रहे हैं।

जबकि रविवार को मालदा में एक सभा के दौरान खड़गे ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने का आग्रह किया था। कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दी गई शिकायत में कहा, “हम आपसे सत्तारूढ़ तृणमूल के ऐसे अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ जल्द से जल्द आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय