Saturday, July 6, 2024

रियासी आतंकवादी हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा – उपराज्यपाल

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रियासी में हुए आतंकी हमले को जम्मू क्षेत्र में अशांति फैलाने की ‘नापाक’ कोशिश करार दिया। इस हमले में नौ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी। उन्होंने सोमवार को अस्पताल जाकर इस घटना में घायलों से मुलाक़ात की और कहा कि रियासी आतंकवादी हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रियासी जिले में रविवार शाम तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर आतंकवादियों की गोलीबारी में कम से कम 9 लोग मारे गए और 30 से अधिक घायल हो गए। आज घायलों से अस्पताल में मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उपराज्यपाल सिन्हा ने कहा कि इस तरह के ‘नापाक’ प्रयासों से सख्ती से निपटा जाएगा और इस हमले के पीछे जो लोग हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री भी कल से ही स्थिति पर नजर रख रहे हैं। हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है।

 

उपराज्यपाल सिन्हा ने यह भी कहा कि उनकी प्राथमिकता घटना में घायल हुए लोगों को बचाना है। उन्होंने घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 10 लाख रुपये और घायलों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय