Wednesday, April 17, 2024

संजय सिंह की तरह सभी गिरफ्तार नेता होंगे रिहा: अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कन्नौज- समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह की रिहाई पर खुशी जताते हुए कहा है कि सत्ता के इशारे पर ईडी और सीबीआई के बहाने गिरफ्तार किये जा रहे विपक्ष के सभी नेताओं को धीरे-धीरे अदालतें रिहा कर देगी।

कन्नौज में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुये श्री यादव ने मंगलवार को आप सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने के सवाल पर कहा “ मुझे उम्मीद है कि धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा और जीत सत्य की होगी। भाजपा ने ईडी,सीबीआई और सरकारी एजेंसियों का डर दिखाकर और दबाव बनाकर चंदा वसूली की है। ”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार इंडिया गठबंधन की एकजुटता से घबराई हुई है। विपक्षी नेताओं पर फर्जी मुकदमें लगाकर बदनाम किया जा रहा है। हम सभी को न्यायपालिका से उम्मीद है। कोर्ट सच का साथ देगा। धीरे-धीरे सभी नेता छूट जायेंगे। भाजपा सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, सपा महासचिव मोहम्मद आजम खां और उनके परिवार तथा सपा विधायक इरफान सोलंकी को झूठे मुकदमों में फंसाया है। विपक्ष की आवाज दबाने के लिए द्वेष भावना के चलते इन नेताओं को जेल भेजा है। इस बार लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के अन्याय और झूठे मुकदमों के खिलाफ मतदान करेगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव भाजपा की चंदा वसूली, बढ़ी हुई मंहगाई, बेरोजगारी के खिलाफ होगा। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। देश के इतिहास में पहली बार डर दिखाकर वसूली की जा रही है। भाजपा ने डर दिखाकर इलेक्टोरल बांड के नाम पर तमाम कम्पनियों से वसूली की। किसी से एक हजार करोड़ रूपये तो किसी से पांच सौ करोड़ रुपए तो किसी से 400 करोड़ रूपये की वसूली की। यही नहीं भाजपा के लोगों ने कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कम्पनी से भी चंदा वसूली कर ली। वसूली का भंडाफोड़ हुआ तो ध्यान हटाने के लिए भाजपा सरकार ने विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कराया।

श्री यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार और लूट के नए-नए तरीके खोजे है। इस सरकार में 10 प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए। भाजपा सरकार ने प्रतियोगी युवाओं को धोखा दिया। भाजपा की नीयत नौकरी देने की नहीं है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने कन्नौज समेत प्रदेश का विकास रोका है। समाजवादी सरकार में हुए विकास कार्यों को रोक दिया। जिस कन्नौज की पहचान सुगंध और विकास के लिए हो रही थी। उसे अब भाजपा सांसद के करतूतों की वजह से जाना जाता है। कुछ दिन पहले भाजपा नेता ने लोधी समाज के लोगों को अपमानित किया, उन्होंने कहा कि लोधी समाज को पैसा देकर वोट लिया। यही भाजपा का चरित्र है। भाजपा जनता से वोट लेती है और फिर अपमानित करती है। भाजपा को विकास कार्यों से कोई मतलब नहीं है। भाजपा सिर्फ वोट की राजनीति करती है। कन्नौज की जनता सब समझ चुकी है। इस बार लोकसभा चुनाव में कन्नौज से समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत होगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा पुलिस हिरासत में मौतें हो रही है। फर्जी इन्काउण्टर दिखाकर हत्यायें हो रही है। जेलो में हत्यायें हो रही है। इलाज न मिलने पर लोगों की अस्पतालों में जान जा रही है। जनता लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। हर वर्ग परेशान है। बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के लिए भाजपा की सरकार जिम्मेदार है। दस साल में भाजपा सरकार ने हर चीज के दाम बढ़ा दिए है। किसानों, नौजवानों को धोखा दिया। भाजपा दुनिया ही नहीं, ब्रह्माण्ड की सबसे झूठी पार्टी है। भाजपा झूठे वादे करती है। इस पर कोई भरोसा नहीं करता है। भाजपा लोकतंत्र को खत्म कर रही है। जनता भाजपा से नाराज है। लोकसभा चुनाव में हराने के लिए वोट करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय