Wednesday, April 17, 2024

दुनिया में अब भारत की पहचान ताकतवर मुल्क के रुप में: चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर – भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मंगलवार को कहा कि डबल इंजन की सरकार में बदलते देश और बदलते हुए उत्तर प्रदेश से दुनिया परिचित हुई है और आज देश की पहचान शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में हो रही है।

बिजनौर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में नगीना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार को जिताने के लिए बूथ अध्यक्षों का आह्वान करते हुये उन्होने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र निर्माण के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। श्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक से दुश्मनों को मुंह तोड़ जबाब भी दिया है और देश को आतंकवाद, नक्सलवाद का खात्मा करके आतंरिक सुरक्षा की गांरटी भी मिली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बूथ अध्यक्षों से संवाद करते हुए उन्होने कहा कि भाजपा चुनाव प्रबंधन की मजबूती का आधार मजबूत संरचना है और मजबूत बूथ संरचना का आधार बूथ अध्यक्ष की सक्रियता है। बूथ समिति तथा पन्ना प्रमुख मिलकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों की विकास गाथा, सशक्त भारत की धमक, गरीब की खुशहाली, किसान का आय में बढोत्तरी तथा सबका सम्मान और सबको सुरक्षा की गांरटी लेकर एक-एक व्यक्ति, एक-एक घर तक सम्पर्क करना है। मतदान स्थल पर निष्पक्ष मतदान के लिए सुबह से मतदान पूर्ण होने तक डटे रहना है। प्रत्येक मतदाता को मतदान स्थल पर पहुंचाने के लिए टीम के रूप में पूरी बूथ समिति तथा पन्ना प्रमुखों को काम करना है।

श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के सभी संकल्पों को पूर्ण किया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति, सीएए को लागू करना, तीन तलाक जैसी कुप्रथा पर रोक लगाना, प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण का संकल्प पूरा हुआ है। वैभवशाली, शक्तिशाली, आत्मनिर्भर भारत निर्माण की ओर देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में गुंडे, अपराधी, माफिया, शोहदे डर से थर-थर कांप रहे हैं, जबकि जनता खुशहाल है। मां, बहन, बेटियों सहित सभी के सम्मान और सुरक्षा की पूरी गांरटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय