Friday, April 19, 2024

पिछले दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर,अभी बहुत कुछ करना शेष: मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर देश को लूटने के मौके तलाशने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि उसने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन कुछ नहीं किया जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने दस साल में 25 करोड़ परिवारों को गरीबी रेखा से बाहर निकाल दिया और इन दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना शेष हैं।

श्री मोदी आज जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपुतली में भाजपा प्रत्याशी राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में जनसभा को सबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देश की सियासत दो खेमों में दिखाई दे रही है एक राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चल रहा है जो भाजपा काम कर रही है और दूसरी तरफ लूट मचाने वाली पार्टी कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि आज परिवारवादी पार्टियां देश में हावी हो रही हैं और भाजपा जहां भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए काम कर रही है वहीं विपक्ष की पार्टियां भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए आंदोलन कर रहे हैं, रैलियां कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कांग्रेस की सरकारों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछली सरकार देश की जनता को पूछा नहीं करते थी और मोदी ने जनता को पूजा है। देश के छोटे किसानों को किसान सम्मान निधि के तौर पर आर्थिक सहायता दी गई है। राजस्थान में 85 लाख परिवारों को 20 हजार करोड रुपए भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि आज जनता जनार्दन ही सबसे बड़ी होती है।

श्री मोदी ने भ्रष्टाचारों को उजागर किया जा रहा है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचारियों का नाम उजागर करना चाहिए या नहीं, उनके खिलाफ मामले खोलने चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा कि गालियां दी जा रही है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है इसलिए भ्रष्टाचार नहीं करता। उन्होंने कहा कि पूरा देश मेरा परिवार है जिसका परिवार है तो क्या उसको भ्रष्टाचार का लाइसेंस मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप ही मेरा परिवार है मेरा भारत मेरा परिवार है। जनता का सपना ही मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में वन नेशन वन राशन कार्ड के तहत 80 करोड़ परिवारों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है और तीसरे कार्यकाल में भी पांच साल तक यह मिलता रहेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक सपना है कि किसी को भूखे पेट नहीं सोने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज जिन्हें पीएम आवास के तहत मकान मिले हैं आज वे स्वाभिमान की जिंदगी जी रहे हैं। नए घर में नए सपने बुनने का काम हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

श्री मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने 10 साल में 25 करोड़ परिवारों को गरीबी रेखा से से बाहर निकाल दिया। वन रैंक वन पेंशन दिया। इसके अलावा अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया। तीन तलाक के तहत कानून बनाए गए जिसमें मुस्लिम बहनों को काफी राहत मिली है। राम मंदिर का जिक्र करते उन्होंने कहा कि कहा जाता था कि राम मंदिर बना तो देश जल जाएगा ।आग लग जाएगी, अब राम मंदिर भी बन गया है। देश में कहीं भी आग नहीं लगी और पूरे देश में खुशी से दीये जलाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में जो हुआ है यह अभी तो ट्रेलर है अभी बहुत कुछ करना बाकी है राजस्थान ही नहीं भारत को आगे बढ़ाना है। भाजपा की तीसरी सरकार में वे कार्य होंगे जो ऐतिहासिक होंगे। उन्होंने कहा कि जब वह विकसित भारत और भ्रष्टाचार को हटाने की बात करते है तो विपक्ष गाली देता है। उन्होंने कहा कि मोदी की ताकत वोटर है और वोटर की ताकत से ही मोदी दिन रात दौड़ता है और उनके सपनों को पूरा करता है। उन्होंने 19 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान में होने वाले लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। एक-एक वोट की ताकत मोदी की ताकत है।

इस अवसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश में कमल खिलेगा और लोकसभा की सभी 25 सीटे भाजपा के खाते में जायेगी। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी से ही बहुत कम समय में ही प्रदेश में 45 प्रतिशत वायदे पूरे हुए हैं और सभी वादों को पूरा किया जाएगा। अब यहां कानून का राज चलेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह वर्ष 2014 और 2019 में भाजपा ने प्रदेश की सभी 25 सींटे जीती थी, उसी तरह इस चुनाव में भी सभी 25 सीटें जीतेंगे और वह भी बड़े अंतर से जीत होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय