Monday, April 29, 2024

मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर नर्स और महिला सिक्योरिटी गार्ड ने लगाए गंभीर आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में संविदा पर कार्यरत रही एक नर्स और एक महिला सिक्योरिटी गार्ड ने गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से शिकायत की है। आरोप है मेडिकल में भ्रष्टाचार चल रहा है। नौकरी पर रखने के लिए पैसे लिए जा रहे हैं। उन्होंने एक निजी कंपनी की सिक्योरिटी इंचार्ज और मेडिकल के एक अधिकारी पर भी पैसे लेने के आरोप लगाए हैं।

उनका कहना है कि वह एक निजी कंपनी के ज़रिए संविदा पर मेडिकल में नौकरी पर कार्यरत थीं। कुछ दिन पहले उन्हें चोरी का झूठा आरोप लगाकर नौकरी से निकाल दिया गया। उन पर आरोप था मेडिकल का इंजेक्शन मेडिकल के बाहर किसी को दिया है। उन्होंने खुद को बेकसूर बताते हुए विधायक, प्राचार्य और अन्य अधिकारियों से मदद मांगी, मगर किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। अब मेडिकल में वापस नौकरी पर रखने के लिए कंपनी की महिला सिक्योरिटी इंचार्ज और मेडिकल के एक अधिकारी उनसे एक से डेढ़ लाख की मांग की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, इस संबंध में प्राचार्य डॉ आरसी गुप्ता का कहना है की कंपनी ने इन दोनों को करीब 20 दिन पहले चोरी के आरोप में नौकरी से निकाला है। ये संविदा पर थीं। स्टाफ नर्स नहीं हैं। इससे उनका या मेडिकल प्रबंधन का कोई लेना-देना नहीं है। यह लड़ाई इनकी और कंपनी अधिकारियों के बीच की है। मेडिकल प्रबंधन और उन्हें बिना वजह घसीटा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय