Tuesday, April 16, 2024

मुजफ्फरनगर में लिटिल चैंप बेबी शो में नन्हे मुन्ने भैया बहिनों ने किया प्रतिभा प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। केशवपुरी में सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज आज लिटिल चैम्प बेबी शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ लावण्यपुरी, संजय अग्रवाल  (प्रबन्धक ), अनिल सोबती, कौशल आर्य, प्रवीण कुमार ने संयुक्त रूप से सर्वप्रथम मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। लिटिल चैम्प बेबी शो में आयु वर्ग प्रथम में 3 से 5 वर्ष और द्वितीय आयु वर्ग में 6 से 8 वर्ष तक के भैया-बहिनों ने प्रतिभाग किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में निर्णायक टीम में प्रवीन सैनी, श्रीमती पारुल चौधरी एवं श्रीमती अर्चना शर्मा का विशेष योगदान रहा। प्रथम स्थान भैया केशव गोयल, द्वितीय स्थान बहिन पारुल और तृतीय स्थान पर भैया दीक्षांत त्यागी ने प्राप्त किया। तीनों प्रतिभागियों को एक एक साईकिल उपहार स्वरूप प्रदान की गई तथा सभी प्रतिभागी भैया-बहिनों को सांत्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अनेक प्रतिभागियों के साथ उनके अभिभावक बंधु-भगिनी अपने नन्हे मुन्ने बच्चों के साथ उपस्थित रहे। सभी ने कार्यक्रम की बहुत ही प्रशंसा की। कई अभिभावकों ने कहा कि बालकों में ऐसे अच्छे संस्कार केवल सरस्वती शिशु मंदिर में ही प्राप्त हो सकते है।

 

आए हुए अतिथि और अभिभावकों का श्री संजय अग्रवाल (प्रबन्धक ) ने आभार प्रकट किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य कौशल आर्य ने कार्यक्रम की अच्छी तैयारी के लिए श्रीमती सारिका शर्मा, श्रीमती रेखा शर्मा, मुकेश दत्त शर्मा, भोपाल सिंह जी, ईश्वर दत्त, नीरज, सुनील शर्मा, सुशील जी, नरेन्द्र, श्रीमती इंदु, श्रीमती सविता, सुश्री साक्षी सहित सभी आचार्या दीदी तथा आचार्य बंधुओं की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन योगेन्द्र दत्त शर्मा (आचार्य) और श्रीमती नंदिनी शर्मा (आचार्या) के द्वारा किया गया।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय