Friday, September 20, 2024

शामली के बाजार में लाइव धुनाई का पुलिस के आगे पंचायत में फैसला, आरोपी पैर पड़कर मांग रहे हैं पुलिस के सामने पीड़ित से माफी, वीडियो हुई वायरल

शामली। जनपद में एक जिम ट्रेनर व उसकी मां के साथ मारपीट करने के मामले में सामाजिक व पुलिस की पंचायत में माफी मांग कर फैसला हुआ है। एक बहु संख्यक जाति के लोगों से व्यापारियों ने पंचायत में हाथ जोड़कर पैर पकडकर माफी मागी है । वही पुलिस मुख दर्शक बनकर सब नजारा देखते रही। पंचायत की वायरल वीडियो अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना का है। जहां पर कुछ दिनों पहले एक जिम ट्रेनर व उनकी मां के साथ कुछ व्यापारी लोगों ने बाइक खड़ी करने को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। घटना के मामले में जहां वायरल वीडियो को प्रमुखता से दिखाया था। वहीं पुलिस ने इस मामले में मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर आकाश नाम के व्यापारी को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अन्य कई आरोपी फरार है।

 

वहीं उक्त दोनों पक्षों के लोगों के बीच एक स्थानीय नेता के घर पर पंचायत हुई। जहा एक स्थानीय बहु संख्यक जाति के लोगों के सामने आरोपियों ने हाथ जोड़कर पीड़ित के पैर पकड़ कर माफी मांगी। वही आरोपी व्यापारियों के नेताओं के परिजनों ने भी सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगी। पुलिस अधिकारी मुख दर्शक बनकर सब कुछ देखते रहे। ऐसे कुछ लोगो के सामने कानून व्यवस्था की धंज्जिया उड़ती रही है।

वायरल वीडियो में एक अंदाजा साफ लगाया जा सकता है। कि आज भी पुलिस कानून से बढ़कर पंचायत के फैसले होते हैं। वहीं अब कुछ लोग इस वीडियो में अपने लोगों और अपनी जाति के समाज के लोगों का वर्चस्व दिखाते हुए अपनी अपनी सोशल मीडिया आईडी पर फैसले की वीडियो वायरल कर रहे हैं।

जबकि पंचायत में मौजूद एक आरोपी को छोड़कर सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से फरार थे, जो पंचायत में पहुंचे और माफी मांग कर अपने मामले को निपटारा करते देखे और पुलिस पंचायत के निर्णय का सर झुका कर इंतजार करते रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय