Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में 12 घंटे के अंदर लूट का खुलासा, 3 शातिर लुटेरों सहित एक शातिर चोर भी हुआ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने मात्र 12 घंटे के अंदर फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी से हुई लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए तीन शातिर लुटेरो सहित एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से लूट के 63388 रुपये, 3 मोटरसाइकिल सहित एक तमंचा जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में कल सोनाटा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की महिला कर्मचारी रचना गांव से पैसा इकट्ठा कर ऑफिस जा रही थी। तभी अचानक रास्ते में पीछे से आए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने महिला कर्मचारी को भयभीत कर पैसों से भरा बैग लूट लिया। लूट की घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में थाने पर मुकदमा दर्ज किया ओर तभी से आरोपीयो की तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद आज पुलिस ने लूट की घटना का सफल अनावरण कर दिया है और 3 शातिर लुटेरों सहित एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से पुलिस ने लूट के 63,388 रुपये, तीन मोटरसाइकिल, एक तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सलेमपुर छोटी नहर मंदिर के पास से आरोपियों की गिरफ्तारी की है और आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है।

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि रामपुर मनिहारान क्षेत्र में हुई फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी से लूट की घटना का सफल अनावरण पुलिस टीम ने कर दिया है उन्होंने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर आरोपी आपस में दोस्त है और मजदूरी का काम करते हैं काफी समय से मजदूरी का काम न मिलने व पैसों की कमी होने के कारण तीनों ने लूट की योजना बनाई और सोनाटा फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी से लूट की घटना को अंजाम दे दिया था। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय