Monday, April 22, 2024

नोएडा के श्रीधाम मंदिर से भगवान का मुकुट समेत अन्य सामान चोरी, जनता में आक्रोश 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 के गेट नंबर- 5 के पास बने मंदिर से अज्ञात बदमाशों ने सोने का पानी चढ़ी हुई चांदी के 9 मुकुट, ठाकुर जी की दो बेशकीमती मूर्तियां, 4 सोने की नथ आदि चोरी कर ली। चोर चोरी करके जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंदिर में हुई चोरी की घटना से सेक्टर 47 और आसपास के सेक्टर में रहने वाले लोगों में भारी आक्रोश है।
थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि प्रकाश कुमार चौबे पुत्र महेंद्र प्रसाद चौबे ने बुधवार को थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर 47 के गेट नंबर -5 के स्थित श्रीधाम मंदिर में पुजारी है। पीड़ित के अनुसार 12 मार्च की रात को वह मंदिर बंद करके घर गए। जब 13 मार्च को वह आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने मंदिर के अंदर से नौ मुकुट चांदी के जिन पर सोने की पॉलिश लगी थी, तथा दो ठाकुर जी की मूर्ति व चार नथ सोने की चोरी कर ली है।
उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर चोरी करके जाते हुए कैद हुए हैं। मंदिर में हुई चोरी की इस घटना से सेक्टर 47 और आसपास के सेक्टर में रहने वाले लोगों में भारी आक्रोश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय