Sunday, September 8, 2024

नोएडा में दिन दहाड़े महिला के गले से सोने की चेन झपटने वाला बदमाश रात में पुलिस की गोली से घायल 

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने बुधवार की रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। उक्त बदमाश के खिलाफ पूर्व में लूटपाट, चोरी, गैंगस्टर सहित विभिन्न धाराओं में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उक्त बदमाश ने अपने साथियों संग मिलकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।
अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस बुधवार की रात को बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवक रुकने की बजाय वहां से भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया। पुलिस से अपने आपको घिरा देख उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई।
 उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।
अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली शहजान उर्फ काला पुत्र मोहम्मद नसीम निवासी शादीपुर डाला थाना कोतवाली जिला बिजनौर के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश की उम्र 24 वर्ष है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा एक महिला से लूटी हुई सोने की चेन, घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। इससे बरामद सोने की चेन को बदमाश ने आज दोपहर को वैली सोसाइटी के बाहर से एक महिला के गले से छीनी थी। उक्त बदमाश ने लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पूर्व में उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर, गौतम बुद्ध नगर सहित कई जनपदों के थानो में लूटपाट, चोरी, गैंगस्टर सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय