Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर। किशोर प्रेमी युगल ने जहर का सेवन कर लिया, जिससे प्रेमी की मौत हो गयी, जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक प्रेमी के परिजनों ने अलमासपुर चौराहे पर शव सडक पर रखकर जाम लगा दिया और युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी के अनुसार नई मण्डी थाना क्षेत्र के अलमासपुर निवासी एक युवक-युवती मंडी क्षेत्र के ही एक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढते थे। बताया जा रहा है कि दोनों में पिछले कुछ दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, बीते दिवस दोनों घर से गायब हो गये। परिजनों द्वारा स्कूल में दोनों की तलाश की गयी, लेकिन वे नहीं मिले। इस संबंध में पुलिस को भी गुमशुदगी की सूचना दे दी गयी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज सुबह दोनों जहर खायी अवस्था में एक स्थान पर पडे मिले, जिस पर परिजनों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गयी, जबकि छात्रा का उपचार जारी है। मृतक छात्र के परिजनों ने युवती के परिजनों पर  हत्या का आरोप लगाते हुए शव को अलमासपुर चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया।

जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे जाम खोलने को राजी नहीं हुए। जाम लगने की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, सीओ राम आशीष यादव व नई मण्डी कोतवाली प्रभारी बब्लू कुमार भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों द्वारा काफी देर तक परिजनों को समझाया और फिर कडी कार्यवाही का आश्वासन देते हुए जाम खुलवा दिया। देर शाम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय