Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवकों ने युवतियों से की छेड़छाड़,पंचायत ने कपडे उतरवाकर पिटवाया, मुंडन भी कराया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे के मौहल्ला कमलियान निवासी दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में हुई पंचायत में आरोपी चार युवकों को पंचायत में पीटकर चारो युवकों का मुंडन करा दिया गया। पुलिस ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है और शिकायत आने पर कार्यवाही की बात कही है।

कस्बे के मौहल्ला कमलियान निवासी एक महिला तीन दिन पूर्व रात में अपने प्रेमी से मिलने के लिए जंगल मे गई थी। महिला अपने साथ मौहल्ले की दो नाबालिग बच्चियों व दो अन्य बच्चो को अपने साथ ले गई थी। महिला जिस जगह अपने प्रेमी से मिलने गई थी उसी जगह उसके प्रेमी के तीन अन्य दोस्त भी मौजूद थे। महिला के प्रेमी व उसके दोस्तों ने दोनों नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छेड़छाड़ होती देख अन्य बच्चे डर कर अपने घर भाग गए जबकि चारो युवकों ने दोनों बच्चियों व महिला को काफी देर तक पकड़े रखा। महिला व बच्चियों द्वारा शोर मचाने पर चारो युवकों ने उन्हें छोड़ा। बच्चियों ने अगले दिन सुबह मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी तो वह आरोपियों के विरुद्ध थाने में तहरीर देने के लिए चल दिये। मामले की जानकारी आरोपी युवकों के परिजनों को लगी तो वह पीडि़तो के घर पहुँच गए और मौहल्ले के लोगो ने एक पंचायत रखी।

पंचायत में चारो युवकों को कपड़े उतारकर पीटा गया उसके बाद चारो युवकों का पंचायत में मुंडन कराकर उनसे माफी मंगवाई गई। इंस्पेक्टर मीरापुर रवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि इस तरह के मामले की कोई जानकारी पुलिस को नही है अगर कोई तहरीर आती है तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय