Wednesday, May 15, 2024

आग से निकल रहे धुंए को लेकर विवाद, एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। कस्बे के मौहल्ला चौहट्टा में आग जलने से निकल रहे धुंए को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर मे घुसकर लाठी-डंडों व धारधार हथियार से हमला कर दिया।जिसमें कई लोग घायल हो गए।परिजनों के द्वारा घायलों को सीएचसी में भर्ती कराते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी।वही पीडि़त पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के आधा दर्जन व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

चरथावल कस्बे के मौहल्ला चौहट्टा में आग जलने से निकल रहे धुंए को लेकर सरताज व शौकत पक्ष  के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा कि सरताज पक्ष ने शौकत पक्ष के घर मे घुसकर लाठी-डंडों व धारधार हथियार से हमला कर दिया।जिसमे शौकत पक्ष के शाहनवाज व हसीब सहित कई को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों के द्वारा घायलों को सीएचसी में भर्ती कराते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी वहीं पीडि़त पक्ष शौकत  की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के हाजी सरताज पुत्र अजीरुद्दीन, समीर पुत्र सरताज, शौकीन, आरिस पुत्र आस मौ0 जिनियस व दिलशाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

चरथावल थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह का कहना है। घायल पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जांच कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय