Saturday, September 28, 2024

हिमांशु के हत्यारोपियों को छोडने पर छपार थाने पर परिजनों का हंगामा

मुजफ्फरनगर। थाना छपार क्षेत्र के गांव कुतुबपुर निवासी युवक हिमांशु की हत्या के मामले में पुलिस पर साज खाने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों ने थाने पर हंगामा किया। हिमांशु के हत्यारोपियों को थाने से छोडने पर ग्रामीणों ने एसएसपी से कडी कार्यवाही की मांग की है।

पीडित परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक थाने पर ही धरना जारी रखने का ऐलान कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व छपार थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुर निवासी हिमांशु की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने छपार थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने हत्यारोपियों को पकडकर थाने लाकर साज खाकर थाने से ही छोड दिया।

हिमांशु के हत्यारोपियों को थाने से छोडने का आरोप लगाते हुए कुतुबपुर के ग्रामीणों व मृतक के परिजनों ने छपार थाने पर जमकर हंगामा किया। मृतक हिमांशु के परिजनों ने पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताते हुए ऐलान कर दिया कि जब तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जायेगा तब तक थाने पर ही धरना चलता रहेगा।

इस मामले में छपार पुलिस की एसएसपी संजीव सुमन से भी शिकायत की गयी है और पूरे प्रकरण की जांच कराने की मांग की। इस मामले में एक किसान संगठन नेता की भूमिका भी संदिग्ध बतायी जा रही है, जो हत्यारोपियों के बचाव में पुलिस पर दबाव बना रहा है। इस मामले को क्षेत्र में अनेक तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय