Tuesday, June 25, 2024

हरियाणा की युवती का मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का मामला,कामिल ने कमल बनकर किया शोषण

मुजफ्फरनगर। जनपद के एक युवक द्वारा नाम छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपना नाम व धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की और फिर वर्ष तक उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी पहुंचकर शिकायत की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरियाणा निवासी एक युवती एसएसपी दफ्तर पहुंची और न्याय की मांग की। युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर नाम बदलकर व धर्म छिपाकर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाने और फिर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बताया जा रहा है कि हरियाणा के जींद की निवासी एक युवती का आरोप है कि इंस्टाग्राम पर कमल नाम के युवक ने उससे दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, जबकि उसका असली नाम कामिल है। आरोप है युवक ने युवती को शादी करने का झांसा देकर कई वर्षों तक उसका यौन शोषण किया।

आरोप है कि युवक ने पीडि़ता की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की भी धमकी दी। पीडि़ता ने एसएसपी अभिषेक सिंह को बताया कि आरोपी युवक थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव संधावली निवासी है। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की, जिस पर एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय