Tuesday, May 21, 2024

अमेठी में खुली मोहब्बत की दुकान, राहुल-प्रियंका के फोटो लगाकर बदला दुकान का नाम !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी – एक जमाने में कांग्रेस के गढ़ के तौर पर विख्यात अमेठी में इन दिनो मोहब्बत की दुकान आकर्षण एवं चर्चा का विषय बन गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित हो कर दुकानदार ने अपनी दुकान का नाम बदल दिया। दुकान में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की फोटो लगा कर सजाया गया है।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में जीत के साथ नगर पालिका जायस में कांग्रेस की दमदार वापसी से उत्साहित और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर रिजवान ने मिठाई व लस्सी की दुकान का नाम बदल कर मोहब्बत की दुकान रख दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा “ हम यह मैसेज देना चाहते हैं कि पूरे देश में प्रदेश में गलियों में इस तरह की मोहब्बत की दुकानें खुलनी चाहिए। जिससे लोगों के अंदर भाईचारा और मोहब्बत बढ़ेगा। हमारी दुकान निराला स्वीट्स के नाम से थी। हम राहुल गांधी की यात्रा में गाजियाबाद गये थे, जहां पर राहुल गांधी ने बोला था कि अब मोहब्बत की दुकान खोली जाएगी। जिससे मैं प्रभावित हो गया। अपनी दुकान का नाम मोहब्बत की दुकान रखा है। लोगों की हमारे यहां भीड़ लगी है। इसका अच्छा मैसेज भेजा जा रहा है।

गौरतलब है कि अतीत में अमेठी और कांग्रेस एक दूसरे का पर्याय बन गए थे। खंड काल के परिवर्तन का असर यहां भी दिखाई दिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एंट्री ने अमेठी में कांग्रेस का किला ढहा दिया। अमेठी के साथ पूरे देश में कांग्रेस का जनाधार कम होता गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय