Friday, March 29, 2024

देहरादून के प्रेमी युगल ने मुजफ्फरनगर में खाया जहर ,कार में बेहोशी में पडे मिले प्रेमी की मौत, प्रेमिका रैफर

मुजफ्फरनगर। शादीशुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ देहरादून से आकर मुजफ्फरनगर बाईपास पर कार में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे दोनों की हालत बिगड गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जहां पर चिकित्सकों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रेमिका को हायर सैंटर रैफर कर दिया, जहां उसकी हालत भी बेहद नाजुक बनी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल देहरादून के एमडीडी कॉलोनी के निवासी हैं, जो पिछले 2 दिनों से घर से लापता थे।
जानकारी के अनुसार अमरदीप जायसवाल पुत्र राकेश जायसवाल एवं पल्लवी पुत्री रमेशचंद्र निवासी देहरादून एमडीडी कॉलोनी ने नेशनल हाईवे-58 पर अपनी कार संख्या-यूके 07 बीपी-9601 में बैठे थे।

बताया जा रहा है कि काफी देर तक वह अपनी कार में ही बैठे रहे और फिर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। राहगीरों ने दोनों को बेहोशी की हालत में कार में पडे देखा, तो पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका की नाजुक हालत होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उनके पास से मिले कागजात के आधार पर उनके परिजनों को भी सूचना दी, जिस पर परिजन भी पहुंचे और घटना की विस्तार से जानकारी पुलिस को दी।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल देहरादून के एमडीडी कॉलोनी के निवासी हैं। अमरदीप की पहले ही

शादी हो चुकी है, जिसकी 5 साल की एक लड़की है, जो फिलहाल परिवार से अलग रह रहा था। अमरदीप फाइनेंसर के रूप में कार्य करता था एवं अमरदीप की मां मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करती है।

अमरदीप एवं पल्लवी का प्रेम-प्रसंग अमरदीप की शादी के बाद से शुरू हुआ था। अमरदीप व पल्लवी शादी करने के लिए

घर से फरार हो गए, जो पिछले 2 दिनों से लापता थे। दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों को हुई, तो विद्रोह हो गया और अमरदीप की पत्नी भी इसका विरोध करने लगी तथा उससे अलग हो गई।

इस मामले में परिजनों ने देहरादून कोतवाली में उनके लापता होने की तहरीर दे दी थी और देहरादून पुलिस दोनों की तलाश भी कर रही थी। दोनों के मुजफ्फरनगर होने की सूचना देहरादून पुलिस को दे दी गई है। नईमंडी पुलिस ने मृतक अमरदीप के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया और प्रेमिका हैयर सेंटर में जिन्दगी और मौत से लड रही है। इस दुखद घटना से दोनों के परिजनों का बुरा हाल है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय