Saturday, May 18, 2024

प्रेमिका को चार दिनों तक जंगल में बंधक बनाए रखा, ग्रामीणों ने मुक्त कराया, अब दोनों की रजामंदी से शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची । झारखंड के रामगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चार दिनों तक घने जंगल में पेड़ से बांधकर बंधक बनाए रखा। इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों ने लड़की को मुक्त कराया। इस घटना को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया। आखिरकार युवक और युवती के परिवार के बीच समझौता हुआ और दोनों की शादी करा दी गई।

युवक सरहुल मुंडा और युवती रोनी मुंडा दोनों बरकाकाना ओपी क्षेत्र की सांकी पंचायत के जुमरा गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच लगभग दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले सरहुल किसी बात पर प्रेमिका रोनी से नाराज हो गया। वह अपनी प्रेमिका को घुमाने के नाम पर जंगल की ओर ले गया और वहां बंधक बनाए रखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, इस दौरान वह भोजन-पानी का इंतजाम करता रहा। इस बीच बुधवार को गांव की एक युवती जंगल में मवेशी चराने गई तो उसने रोनी मुंडा को पेड़ से बंधा देखा। उसने गांव आकर ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी, तब उसे मुक्त कराया गया। पुलिस को भी सूचना दी गई।

इस बीच ग्रामीणों की पंचायत बैठी। मुखिया और ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों परिवारों के बीच समझौता कराया गया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी-प्रेमिका की शादी रचा दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय