Thursday, September 19, 2024

पुलिस छेड़छाड़ के आरोपियों को करायें यमराज के दर्शन: पंवार

मोरना। ककरौली थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा के भाई के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। हिंदू संघर्ष समिति के कार्यकर्ता पीडि़तों के घर पहुँचे आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग के साथ आरोपियों को यमराज के दर्शन कराने बेहड़ा सादात में अराजक तत्वों द्वारा किये गये अतिक्रमण को हटवाने की मांग की व किसान संगठनों से अराजक तत्वों को संरक्षण न देने का आग्रह किया तथा थाने में पहुँचकर थाना प्रभारी निरीक्षक से अपनी मांग को दोहराते हुए, तुरन्त सभी आरोपियों को जेल भेजने की मांग की। कार्रवाई न करने पर प्रशासन को कानून स्वयं हाथ मे लेने की चेतावनी भी दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना क्षेत्र के एक स्कूल से घर लौट छात्रा के साथ बस में विशेष सम्प्रदाय के युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी, बस में मौजूद छात्रा के भाई द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने छात्र को सरिया व लाठी-डंडों से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया, घटना के बाद गांव में रोष फैल गया, गुरुवार को हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पंवार ने पीडि़तों के घर जाकर घटना की जानकारी की तथा बाद में थाना प्रभारी से मिलकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छेड़छाड़ करने के आरोपियों को अगले चौराहे पर यमराज के दर्शन करने की बात कही थी।

 

ककरौली पुलिस आरोपियों को अगले चौराहे पर यमराज के दर्शन कराए नहीं, तो हिंदू संगठन आरोपियों को यमराज के दर्शन कराएंगे, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी, इसी दौरान उन्होंने कहा कि विशेष समुदाय के लोगों ने बेहड़ा सादात चौराहे के आसपास अतिक्रमण कर रखा है तथा आने जाने वाली छात्रों पर फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ करते हैं, जिन पर कार्रवाई आवश्यक हो गयी है।

 

किसान संगठन अराजक  तत्वों को दे रहे संरक्षण-हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पंवार ने किसान संगठनों से आग्रह करते हुए कहा कि किसान संगठन अराजक तत्वों को बाहर का रास्ता दिखाएं, जो किसान संगठनों के बैनर झण्डे लेकर अनैतिक कार्य करने में लगे हुए हैं तथा किसान संगठनों के नाम पर अपराधियों को खुलेआम संरक्षण दे रहे हैं, पत्र लिखकर किसान संगठनों के शीर्ष नेतृत्व को उनके क्रियाकलापों के बारे में बताया जाएगा, हिंदू संगठन ऐसे अराजक तत्वों का खुलकर विरोध करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय