Friday, May 3, 2024

अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कंपनी के मालिक समेत 5 के खिलाफ एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक और उनके साथ काम करने वाले 9 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी करने और पैसे लेने के बाद दुकानें ना देने का मामला दर्ज कराया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उससे 90 लाख का पेमेंट करा लिया गया और सालों से वह इंतजार में है। लेकिन, अभी तक उसे प्रोजेक्ट डिलीवर नहीं किया गया।

मामला नोएडा के सेक्टर-49 थाना में दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-48 में रहने वाले डालचंद अवाना ने गुरुवार को नोएडा के सेक्टर-49 थाना में एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसके मुताबिक अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर के मालिक और उससे जुड़े पांच लोगों ने उसके साथ 90 लाख का फ्रॉड किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को दी गई शिकायत में कंपनी के निदेशक अवधेश गोयल, विकास गुप्ता, अतुल गुप्ता, रजनीश मित्तल और अजय त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इनके खिलाफ 420, 406 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि 2013 में उससे अजय त्रिपाठी की मुलाकात हुई थी। अजय त्रिपाठी ने उसे बताया था कि अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर अपने प्रोजेक्ट में दुकानें बना रहा है। जिसमें इन्वेस्ट करने में आगे बहुत फायदा होगा। उन्होंने अजय त्रिपाठी के कहने पर दो दुकानें बुक कर लिया और 90 लाख रुपए बिल्डर को दे दिया।

पीड़ित का कहना है कि अभी तक वह इंतजार में है कि उसे उसका प्रोजेक्ट डिलीवर किया जाए। लेकिन, उसका प्रोजेक्ट अभी तक उसे नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हम आपको बता दें कि अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर पर इससे पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय