Sunday, May 19, 2024

बांदा में प्रेमी ने दिव्यांग प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। जनपद में एक युवक ने दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए दबिश दी। जिसे कुछ ही घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी हरदौली में रहने वाली शिव प्यारी (40) अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। छावनी मोहल्ला निवासी रईस छतरा (35) का शिव प्यारी के घर आना-जाना था। शिव प्यारी के बेटे अर्जुन ने बताया कि रईस उनके घर में पिछले एक साल से आता-जाता है। वह हमारी 18 वर्षीय बहन से प्रेम करता था। मंगलवार की रात वह घर आया था, जहां रात में उसने पहले घर की लाइट बंद कर दी और फिर मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसी तरह छोटी बेटी ने भी रईस द्वारा मां की हत्या की बात कही गई है।

 

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि शिव प्यारी और उसकी बेटी का प्रेमी दोनों एक साथ प्रतिदिन शराब पीते थे। शराब पीने के बाद अक्सर आपस में झगड़ा भी होता था। रात में भी शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है, जिसके बच्चे भी हैं। वह ई-रिक्शा चलाता है। प्रेमिका बोलने में और सुनने में असमर्थ बताई जा रही है।

 

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बुधवार को सुबह मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुलिस के गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि रात को 11 बजे एक महिला की काशीराम कॉलोनी में हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस दौरान आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि उसी ने महिला की गला दबाकर हत्या की है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय