Sunday, April 28, 2024

नूंह हिंसा : बिट्टू बजरंगी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गौरक्षक बिट्टू बजरंगी को 31 जुलाई को जिले में हुई सांप्रदायिक झड़पों के सिलसिले में गुरुवार को नूंह की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

नूंह पुलिस के एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस ने उसके पास से आठ तलवारें बरामद की हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) उषा कुंडू की शिकायत के आधार पर नूंह के सदर पुलिस स्टेशन में एक नई प्राथमिकी दर्ज होने के बाद राज कुमार उर्फ ​​बिट्टू बजरंगी को मंगलवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट से पहचाने गए बिट्टू बजरंगी ने समर्थकों के साथ 31 जुलाई को विहिप की ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के दौरान नलहर मंदिर में तलवार और त्रिशूल ले जाते समय एएसपी उषा कुंडू और पुलिस टीम के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था। उन्हें रोका भी था।

1 अगस्त को बिट्टू बजरंगी को फरीदाबाद पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया था। उस पर वीएचपी की ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा से पहले भड़काऊ वीडियो बनाने का आरोप था। उसे फरीदाबाद की एक अदालत ने बाद में जमानत दे दी थी।

बिट्टू बजरंगी को बुधवार को फिर से नूंह अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे आगे की पूछताछ के लिए एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था।

इसी बीच विश्व हिंदू परिषद ने खुद को बिट्टू बजरंगी से अलग कर लिया है और दावा किया है कि वह कभी भी बजरंग दल से नहीं जुड़ा था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय