Sunday, May 19, 2024

नोएडा में प्रेमी-प्रेमिका ने हिंडन नदी में लगाई छलांग, प्रेमी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी और प्रेमिका ने समाज के ताने-बाने से से परेशान होकर बृहस्पतिवार की देर रात को हिंडन नदी में छलांग लगा दी। युवक-युवती द्वारा जैसे ही हिंडन नदी में छलांग लगाया वहां के आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। जिसमें युवक की मौत हो गई। थाना सेक्टर 63 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के नेशनल हाईवे-91 पर हिंडन नदी के पुल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी-प्रेमिका ने हिंडन नदी में छलांग लगा दिया। आसपास के लोगों ने प्रेमिका को नदी से बाहर निकाल लिया, जबकि प्रेमी की नदी मे डूबकर मौत हो गई। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि अंकित निषाद पुत्र शिवचरण निषाद उम्र 30 वर्ष तथा उसकी प्रेमिका रागिनी ने बृहस्पतिवार की रात को हिंडन नदी के पुल से आत्महत्या करने की नियत से नदी में छलांग लगा दिया।

 

 

जैसे ही दोनों ने छलांग लगाया वहां आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। लोगों ने रागिनी को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन अंकित नदी में डूब गया। उन्होंने बताया कि अंकित के शव को पुलिस ने बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती नदी से बाहर निकलने के बाद कहीं चली गई है। मृतक के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी हैं। उन्होंने बताया कि अगर इस मामले में परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय