Thursday, July 4, 2024

नोएडा में पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भागा लक्की, तीन घंटे में गिरफ्तार

नोएडा। जिला अस्पताल से फरार हुए अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने के आरोपी को पुलिस ने 3 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नोएडा के सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल से उस समय भाग गया था जब उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए वहां पर लाया गया था। इस मामले में लापरवाही बरतने पर पर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है, तथा एक होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने लक्की पुत्र सुमेर निवासी गेझा रोड सेक्टर-53 को अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसको डॉक्टरी परीक्षण के लिए मंगलवार दोपहर बाद नोएडा के जिला अस्पताल में ले जाया गया। वहां से लक्की पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में उसका मेडिकल कराने गए कांस्टेबल सुनील तथा कांस्टेबल सागर को निलंबित कर दिया गया है, जबकि होमगार्ड सुभाष चंद्र के खिलाफ जिला कमांडेंट होमगार्ड को लापरवाही की रिपोर्ट भेजी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस की 5 टीमें लगाकर फरार आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद से आरोपी लक्की को सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के पास से पुनः गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय