Thursday, May 9, 2024

एमए की छात्रा का अपहरण, पीजी कॉलेज के सामने से जबरन उठा ले गए कार सवार युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

धार । मध्यप्रदेश के धार शहर में एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। यहां बुधवार शाम को एमए थर्ड सेमेस्टर की एक छात्रा को चार-पांच युवक पीजी कॉलेज के सामने से दिनदहाड़े एक बिना नम्बर की कार में जबरदस्ती बैठाकर ले गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। आसपास के थानों में भी जानकारी दी गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उमरबन क्षेत्र के करौंदिया की रहने वाली छात्रा ललिता बुंदेला एमए थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा देने इंदौर से धार के पीजी कॉलेज आई थी। कॉलेज के सामने ईको वाहन में चार से पांच युवक पहुंचे थे। छात्रा को देखते ही उन्होंने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रा की सहेलियों ने बताया कि वे जब सड़क पर जा रही थीं तो इंदौर नाका की ओर से एक कार आई और उसका गेट खोलकर कुछ यूवकों ने हमारे साथ चल रही ललिता बुंदेला को खींच लिया और जबरदस्ती अपहरण कर इंदौर की ओर ले गए। हम लोगों ने शोर भी मचाया और उक्त वाहन का पीछा भी किया तब तक आरोपी जा चुके थे। छात्रा के सनसनीखेज अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना में छानबीन में लगी है।

बताया गया है कि छात्रा का जिस कार में अपहरण किया गया, वह इको वैन थी और उस पर कोई नंबर नहीं था। इसलिए पुलिस को उसे खोजने में मुश्किल हो रही है। धार व आसपास के सभी कस्बों को इस कार के बारे में सतर्क किया गया है।

धार की नौगांव चौकी प्रभारी सविता चौधरी और सीएसपी रविंद्र वास्कले ने ललिता बुंदेला की सहेलियों के बयान लेने के बाद पुलिस टीम को सीसीटीवी कैमरे खंगालने के निर्देश दिए। क्राइम ब्रांच पुलिस भी जांच में जुटी है। वह ललिता के फोन की लोकेशन ट्रेस कर रही है। धार एसपी मनोज कुमार सिंह, एएसपी डॉ. इंद्रजीत बालकवार भी रात में पुलिस चौकी पहुंचे और पड़ताल की। देर रात तक छात्रा और अपहर्ताओं का पता नहीं चला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय