Saturday, October 5, 2024

गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद इलाके में बीती देर रात सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की के सिर में गोली मार दी। लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि 24 वर्षीय आरोपी का 17 साल की एक नाबालिग लड़की से पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डूंडाहेड़ा इलाके में देर रात आरोपी रवि ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को गोली लगने से घायल लड़की मिली। पुलिस ने लड़की को तुरंत इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रवि नाबालिग लड़की से प्यार करता था। रवि की शादी हो चुकी है उसके दो बच्चे भी हैं। जब लड़की को इसके बारे में पता चला तो उसने उससे बातचीत करना बंद कर दी। इससे रवि नाराज हो गया और लड़की के घर जाकर उसे गोली मार दी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डीसीपी विवेक चंद्र ने बताया है कि करीब 6 महीने पहले इंस्टाग्राम के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी। उसके बाद से रवि लगातार लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। लड़की को जब पता चला कि रवि पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो उसने उससे किनारा कर लिया। इसके बाद रवि नाराज हो गया और उसने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय