Friday, May 17, 2024

महुआ मोइत्रा ने कहा, सरकार मेरे फोन को हैक करने की कोशिश कर रही है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पैसे लेकर संसद में सवाल पूूछने के आरोपों में घिरी तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके फोन को निशाना बनाया जा रहा है।

एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, “एप्पल से एक टेक्स्ट और ईमेल मिला है जिसमें मुझे चेतावनी दी गई है कि सरकार मेरे फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने शिवसेना सांसद प्रियंका चतुवेर्दी को भी टैग किया और कहा, ‘प्रियंका चतुवेर्दी, आपको, मुझे और तीन अन्य भारतीयों को अब तक यह मिल चुका है।’अपने दावों के समर्थन में उन्होंने अपने ट्वीट के साथ चेतावनी ईमेल और एसएमएस टेक्स्ट भी संलग्न किया।

यह घटनाक्रम मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और वकील जय अनंत देहाद्राई के खिलाफ संसद के सवालों के लिए कथित नकदी के मामले में तृणमूल कांग्रेस सांसद मोइत्रा द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे की सुनवाई से पहले आया है। उन्हें एथिक्स कमेटी ने 2 नवंबर को अपने सामने पेश होने के लिए कहा है।

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से तृणमूल कांग्रेस सांसद ने सोनकर को लिखे अपने दो पेज के पत्र में कहा कि 20 अक्टूबर को दुबई में भारतीय उच्चायोग में नोटरीकृत एक हलफनामा स्वत: संज्ञान के आधार पर समिति को प्रस्तुत किया गया था और हीरानंदानी द्वारा सार्वजनिक रूप से मीडिया में जारी किया गया था।

उन्होंने कहा कि हीरानंदानी ने 23 अक्टूबर को एक समाचार चैनल को दिए सार्वजनिक साक्षात्कार में समिति के सामने पेश होने की इच्छा व्यक्त की थी। उनके पत्र के बाद एथिक्स कमेटी ने उन्हें फिर से 2 नवंबर को पेश होने के लिए कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय