Friday, May 17, 2024

भाकियू के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ चौधरी राकेश टिकैत रवाना,करेंगे संसद का घेराव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के नेता और खाप चौधरियों का जत्था आज दिल्ली के लिए रवाना हुआ। इसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने भी दिल्ली के संसद भवन को घेरने के लिए कूच किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि पूर्व से निर्धारित दिल्ली के संसद भवन को घेरने के कार्यक्रम के तहत गत कल भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया तो उत्तर प्रदेश की पुलिस भी हरकत में आई और देर रात तक भाकियू के दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर दिया। जिसके बाद चौधरी राकेश टिकैत फेसबुक पर लाइव आए और उत्तर प्रदेश की पुलिस को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि सुबह 10:00 बजे तक अपनी सभी फोर्स हटा ले वरना 11:00 बजे ट्रैक्टर निकलेंगे और फिर पता नहीं धरना कब तक चलेगा। राकेश टिकैत ने यूपी पुलिस को सीधी चेतावनी देते हुए कहा था कि स्टेट पुलिस बीच में ना आ गए यह दिल्ली पुलिस के बीच का मामला है हम बैठ कर बात कर लेंगे।

 

तो वही आज सुबह सवेरे ही राकेश टिकैत अपने सैकड़ों समर्थकों और पदाधिकारियों के साथ दिल्ली के संसद भवन को घेरने के लिए रवाना हो चुके हैं। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन तो सक्सेसफुल है क्योंकि पुलिस घर-घर जाकर कार्यकर्ताओं को रोक रही है। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि यहां से गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे वहां पर एक पंचायत करेंगे उसके बाद जो निर्णय होगा आगे का कार्यक्रम बनाएंगे।

 

बालियान खाप के चौधरी और भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि जितनी फोर्स खाप चौधरियों को वहां पहुंचने पर रोकने में लगाई है कि नहीं फोर्स बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने में लगाई होती तो आज देश की बेटियों को इंसाफ मिल गया होता। उन्होंने कहा कि यह कोई किसान यूनियन तमाम लगा ही पूरे देश का मामला है और दिल्ली के संसद भवन को घेरने के लिए देश भर से लोग जा रहे हैं।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय