Saturday, May 11, 2024

मेरठ में मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के एक गांव में मूक बधिर किशोरी के साथ गांव के एक युवक ने रेप किया। मूक बधिक किशोरी घर में अकेली थी और परिजन उसके बीमार चाचा का इलाज कराने अस्पताल गए थे। अस्पताल में किशोरी के चाचा की मृत्यु हो गई। परिजन जब घर पहुंचे और आरोपी को आपत्तिजनक हालात में देखकर उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। किशोरी के परिजन दाह संस्कार क्रिया में लग गए और दूसरी तरफ पुलिस ने थाने में खेल कर दिया। थाने में दुष्कर्म के आरोपी का शांति भंग में चालान कर उसको जमानत दे गई। आरोपी जब गांव पहुंचा तो शोक पीडित परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

दूसरे दिन परिजन दुष्कर्म पीड़िता मूक बधिर किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया। अपनी गर्दन फंसती देख पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दुष्कर्म की धराओं में रिपोर्ट दर्ज उसको जेल भेज दिया। वहीं किशोरी को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पूरे मामले में परतापुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी के परिजन की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को बयान के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

किशोरी के परिजनों ने बताया कि घटना 26 अक्टूबर की है। किशोरी के चाचा को देखने के लिए अस्पताल गए थे। जहां पर चाचा की मौत हो गई। इसके चलते परिजन वहीं रूक गए थे। इस दौरान पड़ोस के विपिन ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। परिजन पहुंचे तो उन्होंने आरोपी विपिन को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। किशोरी के चाचा की मौत की वजह से परिजन अंतिम संस्कार में लग गए। जिसके कारण वो तहरीर नहीं दे पाए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय