Monday, April 29, 2024

कांवरियों की आस्था पर भारी पड़ रहा टोल टैक्स, माफ करने के लिए नितिन गडकरी को भेजा मेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। सावन मास में बाबा धाम देवघर सड़क मार्ग से जाने के लिए शिव भक्त कांवरिया अपनी तैयारी में लग गए हैं। कांवरियों ने शनिवार को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को मेल भेजकर रोड पर लगने वाले टोल टैक्स को माफ करने की मांग की।

लालगंज क्षेत्र के गंगहरा कला गांव के दर्जनों शिवभक्त प्रत्येक वर्ष सड़क मार्ग से निजी वाहन से बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करने देवघर जाते हैं। ऐसे में रास्ते भर जगह-जगह टोल टैक्स आस्था पर भारी पड़ता है। शिवभक्त कांवरियों ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मेल भेजकर कांवरिया वाहनों से टोल टैक्स न लेने की मांग की, जिससे सावन भर देवघर की राह आसान व सुगम हो सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ईमेल भेजने वाले शिवभक्त महेन्द्र चौबे, रामनरेश गिरि, ललित पटेल, सोनू सिंह, सत्यदेव यादव, राजीव चौबे आदि ने कहा कि सरकार की ओर से कांवरिया शिवभक्तों पर हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा कर सम्मान किया जाता है। ट्रेन से जाने वाले कांवरियों को सुविधा दी जाती है। वहीं चंदा जुटाकर निजी वाहन से बाबाधाम देवघर जाते समय जगह-जगह टोल टैक्स आस्था पर महंगा साबित हो रहा है। कांवरियों के वाहनों से नेशनल हाईवे पर टोल टैक्स न लेने के लिए सरकार की ओर से आदेश जारी किए जाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय