Friday, May 10, 2024

झांसी में शंटिंग करते समय पैसेंजर ट्रेन प्लेटफार्म से टकराई, बड़ा हादसा टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पैसेंजर ट्रेन बैक करते समय प्लेटफार्म पर लगे ओल्ड कंडम स्टोर से टकरा गई। इससे प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची रेलवे की टीम ने तत्काल राहत कार्य शुरू कर दिया। फिलहाल उक्त घटना में किसी भी तरह का यातायात प्रभावित नहीं हुआ है और न ही कोई जनहानि हुई है। घटना प्लेटफार्म नंबर 07 की बताई जा रही है।

झांसी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रेन संख्या 11903 आगरा कैंट-इटावा पैसेंजर को बैक किया जा रहा था। ट्रेन बैक करते समय ओल्ड कंडम स्टोर पर चढ़ गई। जिसके बाद प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन को देख प्लेटफार्म पर उपस्थित यात्रियों में हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना की सूचना पर पहुंची रेलवे इंजीनियरों और कर्मियों की टीम ने तत्काल राहत कार्य शुरू कर दिया। गनीमत यह रही कि उक्त घटना में किसी प्रकार का न तो यातयात अवरुद्ध हुआ और न किसी प्रकार की जनहानि हुई। फिलहाल मौके पर पहुंची टीम राहत कार्य में जुटी हुई है। हालांकि कई बार प्रयास करने पर भी पीआरओ रेलवे से बात नहीं हो सकी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय