Monday, May 20, 2024

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा की बड़ी सेंधमारी, 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश की राजनीति में छिंदवाड़ा की पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के गढ़ के तौर पर है। यहां विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी की और कई जनप्रतिनिधियों सहित कांग्रेस के डेढ़ हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष बुधवार को छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उज्ज्वल सिंह चौहान, पांढुर्णा नगर पालिका अध्यक्ष संदीप घाटोडे और नगर पालिका के पार्षदों, पांढुर्णा जिले के जनपद सदस्यों व विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों और कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासोन्मुखी नीति एवं भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा, “कुछ और लोग भाजपा परिवार से जुड़ना चाह रहे हैं, लेकिन अभी नहीं जुड़े हैं। लेकिन आगे चलकर वे हमारे परिवार से जुड़ेंगे, ऐसा हमें विश्‍वास है। मैं यह बात इसलिए कह सकता हूं कि यह सभी को मालूम है कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय