Friday, April 26, 2024

‘द केरल स्टोरी’ के मेकर्स का बड़ा ऐलान, कमाई में से 51 लाख रुपये ‘अर्श विद्या समाज आश्रम’ को करेंगे दान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म “द केरल स्टोरी” को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। महज 15 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। एक तरफ जहां ये फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है। फिल्म को पहले पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में प्रतिबंधित कर दिया गया था। अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पश्चिम बंगाल में फिल्म पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

फिल्म की अपार सफलता के बाद फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने एक बड़ी घोषणा की है। फिल्म की कमाई में से 51 लाख रुपये ‘अर्श विद्या समाज आश्रम’ को दान करने का फैसला किया गया है। ‘अर्श विद्या समाज आश्रम’ धर्मांतरण से बचे लोगों की परवाह करता है। निर्माताओं ने फिल्म के कलाकारों के साथ मीडिया से बातचीत करने के लिए आश्रम की 26 लड़कियों को आमंत्रित किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर पश्चिम बंगाल में लगे बैन को हटा दिया है। साथ ही, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु सरकारों ने यह कहकर अनसुना कर दिया कि राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य की जिम्मेदारी है। अगर इस फिल्म के टीजर के मुताबिक 32 हजार महिलाओं के धर्मांतरण की संख्या के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है तो इस फिल्म को फिक्शन करार दें। साथ ही फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले डिस्क्लेमर लगाने के भी निर्देश दिए। इस बीच, न्यायाधीश ने आगे कहा कि भले ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता हो, सर्वोच्च न्यायालय किसी समुदाय की मानहानि की अनुमति नहीं दे सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय