Friday, March 22, 2024

बारह आईएएस अधिकारियों के तबादले, राज्यपाल के प्रमुख सचिव का तबादला हुआ निरस्त

जयपुर। राज्य सरकार ने देर रात दो आदेश जारी कर बारह आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। तीन दिन पूर्व पंद्रह मई को कार्मिक विभाग की ओर से जारी तबादला सूची में बदलाव कर तीन आईएएस अफसरों के तबादले निरस्त किए गए हैं वहीं नए बनाए गए चार जिलों के ओएसडी बदल दिए गए हैं।

सुबीर कुमार का राज्यपाल के प्रमुख सचिव से टीएडी (ट्राइबल एरिया डेवलपमेंट) प्रमुख सचिव के पद पर किया तबादला रद्द कर दिया है, वे राज्यपाल के प्रमुख सचिव बने रहेंगे। आलोक गुप्ता का टीएडी के प्रमुख सचिव से राज्यपाल के प्रमुख सचिव पद पर किया तबादला निरस्त हो गया है। रिश्वत केस में श्रम विभाग में रहते पकड़े गए प्रतीक झाझड़िया का अब आयुर्वेद विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तबादला किया है। भारतीय डाक सेवा के अफसर प्रतीक को 15 मई को ही श्रम आयुक्त पद पर लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आदेश के अनुसार भानुप्रकाश एटुरू के पास अब आयुर्वेद विभाग के सचिव का पद रहेगा, उनसे टीएडी विभाग वापस ले लिया है। करण सिंह को श्रम विभाग में विशिष्ट सचिव, महेंद्र पारख को राजस्थान टैक्स बोर्ड, अजमेर के अध्यक्ष पद पर किया है। राजेंद्र सिंह शेखावत को जयपुर हैरिटेज नगर निगम के आयुक्त, अक्षय गोदरा को वाणिज्यिक कर विभाग में एडिशनल कमिश्नर वैट एंड आईटी, शिल्पा सिंह को जिला परिषद सीईओ जयपुर तथा टीमकचंद बोहरा को सीईओ राजस्थान हैरिटेज संरक्षण पदोन्नति प्राधिकरण के पद पर तबादला किया गया है।

एक अन्य आदेशानुसार नए बनाए गए चार जिलों में ओएसडी बदले गए हैं। हरजीलाल अटल को सांचोर से नीमकाथाना, पूजा कुमारी पार्थ को नीमकाथाना से सांचोर, सीताराम जाट को अनूपगढ़ से डीडवाना-कुचामन जिले के ओएसडी पद पर पोस्टिंग दी है। कल्पना अग्रवाल का तबादला बीमा प्रावधायी निधि विभाग के निदेशक से ओएसडी,अनूपगढ़ के पद पर किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय