Saturday, April 27, 2024

मेरठ में बीएड की छात्रा ने छत से कूद कर दी जान, परिजनों पर हत्या का आराेप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में शताब्दीनगर सेक्टर चार में बीएड की छात्रा ने तीन मंजिला मकान की छत से कूद कर जान दे दी। पड़ोसी युवक ने यूपी-112 पर काल कर बताया कि उसकी होने वाली पत्नी को परिजनों ने छत से फेंक दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका छात्रा कानपुर में तैनात हेडकांस्टेबल की बेटी थी।

कानपुर में हेडकांस्टेबल हैं पिता

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परतापुर थाने के शताब्दीनगर सेक्टर चार सी में सतीश पवांर का परिवार रहता हैं। सतीश पंवार कानपुर में हेडकांस्टेबल है, जबकि उनका एक बेटा सहारनपुर में सिपाही है, जबकि दूसरा बेटा आगरा में सिपाही पद पर तैनात है। सतीश पंवार की बेटी हिमानी बीएड प्रथम की पढ़ाई कर रही थी। सुबह 11 बजे परिवार के लोगों से विवाद होने पर हिमानी ने तीन मंजिला मकान की छत से कूद गई। छात्रा के छत से कूदने के बाद तत्काल ही परिवार के लोग दौड़े। तत्काल छात्रा को उठाकर केएमसी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इसी बीच शताब्दीनगर निवासी मनीष गुर्जर की तरफ से यूपी-112 पर काल की गई। उसने बताया कि हेडकांस्टेबल के परिवार ने उसकी होने वाली पत्नी को छत से फेंक दिया। सूचना के बाद इंस्पेक्टर क्राइम नरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही पीआरवी भी घटना स्थल पर पहुंच गई, जब तक परिवार के लोग छात्रा का शव केएमसी अस्पताल से घर लेकर आ गए थे। हालांकि पुलिस ने काल करने वाले मनीष गुर्जर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि छात्रा का परिवार के साथ विवाद होने के बाद तीन मंजिला मकान की छत से कूछ गई है। परिजनों की तरफ से कानूनी कार्रवाई से इन्कार किया है। जीडी में तस्करा डालने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय