Friday, October 18, 2024

ममता बनर्जी का दिल्ली दौरा रद्द, नीति आयोग की बैठक में भागीदारी पर संशय

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार दोपहर दिल्ली का अपना दौरा रद्द कर दिया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उनका तीन दिवसीय दौरा पूरी तरह रद्द हो गया है या उन्होंने अपनी यात्रा को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया है।

राज्य सचिवालय के सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री शुक्रवार को दिल्ली जा सकती हैं और शनिवार को नीति आयोग के कार्यक्रम में भाग ले सकती हैं, इसके अलावा उनकी पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ निर्धारित बैठक भी हो सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, राज्य कैबिनेट के एक सदस्य ने बताया कि इस बारे में अभी कुछ भी अंतिम नहीं है। उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि मुख्यमंत्री ने गुरुवार को अपना दौरा क्यों रद्द किया।

इस घटनाक्रम ने राज्य की सत्ता के गलियारों में हलचल पैदा कर दी है क्योंकि तीन दिवसीय दौरे को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा था। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री कार्यालय से समय मांगा था ताकि वह अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक विशेष बैठक कर सकें।

ऐसी संभावना थी कि संभावित बैठक में मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के साथ विभिन्न केंद्र प्रायोजित योजनाओं के तहत राज्य सरकार के बकाया केंद्रीय बकाए पर चर्चा करेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय