Sunday, September 8, 2024

जिला अस्पताल की विभिन्न समस्याओं को लेकर आला अधिकारियों से मिले भारतीय किसान मजदूर संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह आलम

मुज़फ्फरनगर। जिला अस्पताल में पहुंचे भारतीय किसान मजदूर संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह आलम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीएमएस और महिला सीएमएस से मिलकर जिला चिकत्सालय कि समस्याओं से रूबरू कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह आलम ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल की ओपीडी में महिला एवं पुरुष एक ही लाइन में लगाए जा रहे हैं जिसकी वजह से महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तुम ही महिला अस्पताल में ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ना होने की वजह से ऑपरेशन से होने वाली डिलीवरी को नहीं किया जा रहा है जिसकी वजह से ऑपरेशन के मरीजों को महिला अस्पताल से रेफर किया जा रहा है इन सभी समस्याओं को लेकर भारतीय किसान मजदूर संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह आलम ने जिला अस्पताल के अधिकारियों से मुलाकात कर समस्याओं के निस्तारण की मांग की।

जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ त्रिखा ने भारतीय किसान मजदूर संयुक्त मोर्चा के द्वारा उठाई गई मांगों को सही ठहराते हुए व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की बात कही। मुलाकात की शासनादेश भी है, लेकिन विभागों में जगह कम होने की वजह से महिला और पुरुषों को एक ही लाइन में लगाना पड़ता है और अब हम इसमें सुधार करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय