Sunday, May 12, 2024

बंगाल में बम कल्चर को बढ़ावा दे रही हैं ममता बनर्जी, सैर-सपाटे पर निकले राहुल गांधी: अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के लिए हत्या ही सत्ता का रास्ता है और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल में बम कल्चर को बढ़ावा दे रही हैं।

अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हालत पर राहुल गांधी और अवार्ड वापसी गैंग की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि आज जब बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है तो सब चुप हैं। राहुल गांधी कहीं सैर सपाटे पर निकले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठाकुर ने चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सवाल पूछा कि ममता बनर्जी की ऐसी क्या मजबूरी है कि बंगाल में किसी भी चुनाव में हत्या, आगज़नी, अराजकता के बिना उनका मन नहीं मानता। ममता दीदी के इशारे पर टीएमसी ने हत्या को ही सत्ता की गारंटी मान लिया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा, “दिल्ली में बारिश हो रही है पर बंगाल में बम वर्षा हो रही है। बंगाल का बम कल्चर आज पूरी दुनिया में भारत और लोकतंत्र को शर्मसार कर रहा है।”

बैलट बॉक्स के उपयोग पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ठाकुर ने कहा, “आखिर क्यों यह लोग ईवीएम से हटकर बैलट बॉक्स पर जाना चाहते हैं? आपने देखा होगा कि कैसे ये लोग बैलट बॉक्स लेकर भाग रहे हैं। बैलट बॉक्स में रिगिंग हो रही है और वर्चस्व कायम करने के लिए हत्याएं हो रही हैं। पंचायती राज में अपनी सरकार स्थापित करने हेतु आखिर ममता बनर्जी किस हद तक गिरेंगी।”

उन्होंने आगे कहा, “बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। 12 से ज़्यादा लोगों की हत्या हो चुकी है। कई लोग घायल हैं। आज पूरा देश और दुनिया ममता बनर्जी की सरकार पर सवाल उठा रहा है। आज देश कह रहा है कि ममता बनर्जी में अपने ही राज्य के लोगों के प्रति ममता नहीं है।”

उन्होंने आरोप लगाया कि, “यह पूरी सुनियोजित हिंसा टीएमसी द्वारा रची गई है। ममता बनर्जी बताएं कि पश्चिम बंगाल में हर चुनाव हिंसा, बम बाजी और हत्याएं क्यों लेकर आता है? अपने सिर से दोषों को हटाकर दूसरों के माथे पर पल्ला झाड़ना टीएमसी के नेताओं की आदत बन चुकी है। ममता बनर्जी इससे पल्ला नहीं झाड़ सकती।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय