Thursday, June 20, 2024

नोएडा सीईओ ने रामलीला ग्राउंड में चलाया स्वच्छता अभियान, दिलाई शपथ

नोएडा। स्वच्छ नोएडा, स्वस्थ्य नोएडा के नारे को सार्थक करते हुए नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ्य विभाग के साथ कदम से कदम मिलाते हुए डीडीआरडब्ल्यूए एवं विभिन्न एनजीओ की टीम द्वारा शहर की स्वच्छता को नए आयाम पर पहुंचाने के उद्देश्य से सेक्टर-62 के रामलीला ग्राउंड में प्लॉगिंग अभियान एवं स्वच्छता हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियान के दौरान सैकड़ों लोगों ने रामलीला ग्राउंड से कूड़ा एकत्र करने के बाद बोरियों के माध्यम से भरकर एमआरएफ सेंटर्स पर वैज्ञानिक रूप से निस्तारण के लिए भेजा। गंदगी से भरे इस मैदान की साफ-सफाई होने से शहर के लोगों में साफ-सफाई के प्रति जागरूकता आयी है। इस दौरान डीडीआरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ठाकुर एनपी सिंह ने मंच से घोषणा की कि प्राधिकरण को इस तरह के प्रोग्राम हर सप्ताह नोएडा के अलग-अलग सेक्टर में करने की आवश्यकता है ताकि इस सिंबॉलिक सफाई अभियान से लोगों को जागरूक किया जा सके।
 

जन स्वास्थ्य विभाग से उप महाप्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर प्राधिकरण के अधिकारी एवं वॉलिंटियर्स के द्वारा शहर वासियों को नोएडा शहर को स्वच्छ व सुंदर रखने के लिए अपील की गई। लोगों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई गई एवं सभी प्रतिभागियों द्वारा हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत बैनर पर हस्ताक्षर करके स्वच्छता के प्रति अपनी जिम्मेदारी दर्ज कराई गई।

 

 

कार्यक्रम के दौरान नोएडा सीईओ लोकेश एम, एसीईओ वंदना त्रिपाठी, जन स्वास्थ्य विभाग से उप महाप्रबंधक एसपी सिंह, परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-प्रथम गौरव बंसल, आरके शर्मा परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-द्वितीय, डीजीएम सिविल विजय रावल, सीनियर मैनेजर राजकमल, असिस्टेंट मैनेजर प्रदीप, उमेश चंद सहायक परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-प्रथम, अरुण कुमार सहायक परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-प्रथम, सुशील कुमार सहायक परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-द्वितीय, राहुल गुप्ता सहायक परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-द्वितीय के अलावा डीडीआरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ठाकुर एनपी सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कुमार, उपाध्यक्ष अनिल सिंह, पुनीत शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय