Thursday, June 20, 2024

सलमान खान के फार्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 4 शूटर गिरफ्तार

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार शूटरों को नवी मुंबई पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। शूटरों की पहचान धनंजय उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ नहवी, वासपी खान उर्फ वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ जावेद खान के रूप में की गई है। नवी मुंबई पुलिस स्टेशन की टीम ने इस मामले में इन चारों के साथ लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार ये चारों शुक्रवार देर रात पनवेल स्थित सलमान खान के फार्महाउस पर रेकी कर रहे थे। नवी मुंबई पुलिस को पहले ही गोपनीय जानकारी मिली थी कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुछ गुर्गे पनवेल में हैं और सलमान खान को मारने की साजिश कर रहे हैं। यह भी जानकारी मिली थी कि तीन तरह के हथियारों की डील पाकिस्तान के सप्लायर से हुई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान पर उनके ही फार्महाउस पर हमले की पूरी प्लानिंग कर ली थी। इसी जानकारी के आधार पर नवी मुंबई पुलिस ने इन चारों शूटरों को सलमान खान के फार्म हाउस पर रेकी करते समय गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि एक महीने पहले सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर मोटरसाइकल सवारों ने फायरिंग की थी। दोनों आरोपितों विकी गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पंजाब से इस मामले से जुड़े अनुज थापन को गिरफ्तार किया गया। 1 मई को थापन की मुंबई पुलिस के लॉकअप में ही मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय